aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 28

बॉलीवुड के क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड और हॉलीवुड पर राज किया है। प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है, लेकिन खास बात यह है कि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से करीब 10 साल छोटे हैं। और दोनों एक दुसरे से बेसुमार प्यार करते है|

हाल ही में अभी से कुछ दिन पहले प्रियंका चोपरा ने अपने से 10 साल के छोटे पति जोनस को चाहने की वजह बताई होई एक इंटरव्यू के जरिये | उन्होंने अपने करियर से अपने संबंधों को लेकर बड़े-बड़े बयान दिए हैं।

उसने कहा कि वह हमेशा निक के बारे में बहुत गंभीर थी और अपनी उम्र के बारे में भी बहुत चिंतित थी लेकिन जब वह उसके साथ बाहर गई तो उसका रवैया पूरी तरह बदल गया। प्रियंका ने अपने इंटरव्यू में कहा

यह देखकर मुझे आश्चर्य हुआ कि वह बहुत आत्मविश्वासी व्यक्ति दिखता है और वह बहुत बुद्धिमान भी है। प्रियंका ने कहा कि वह प्रियंका की उपलब्धियों से बहुत खुश हैं और एक अच्छे साथी की जिम्मेदारियों को भी निभाती हैं।

उसने कहा कि उनका रिश्ता बिल्कुल उसके माता-पिता की तरह है, वह हमेशा अपने माता-पिता को देखकर बड़ी हुई है, उसने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि हमारा देश हमारे असुरक्षित माता-पिता की तरह है और हमें इसे आगे बढ़ाने की जरूरत है। प्रियंका की बातों से साफ है कि उन्होंने निक जोनस को अपना पार्टनर चुनने में कोई गलती नहीं की.

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच अच्छा तालमेल होना बहुत जरूरी है, खासकर लड़कियों को जीवन में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी चाहते हैं कि आपका जीवनसाथी आपकी सारी जिम्मेदारी ले, तो ऐसा जीवन साथी चुनें जो आपके वैवाहिक जीवन को खुशहाल बना सके।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...