aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 92

राजस्थान के धौलपुर जिले के गांव पुरा सिकरौदा (Pura Sikrauda) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आ रहा है जहा एक पशुपालक के यहां एक भैंस ने दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया हैं. भैंस के बच्चे के दो मुंह, दो गर्दन, चार आंख, चार कान मौजूद हैं. 

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

आपको बता दे की भैंंस के दो मुंह वाले बच्चे की खबर ग्रामीणों को लगी तो ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भैंस के दो मुंह वाले बच्चे को लेकर ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बना हुआ है. पशु पालक के परिवारीजन बच्चे को बोतल से दूध और पानी पिला रहे हैं और उसकी देखभाल कर रहे हैं.

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

पशु पालक गुड्डे सिंह ने बताया कि भैंस ने बिना किसी पशु चिकित्सक की मदद के आज सोमवार को दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म को लेकर सामान्य तरीके से ही रख रखाव किया जा रहा है. भैंस का अजीब बच्चा दोनों मुंह से दूध पानी पी रहा है |बच्चा अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ है. लेकिन इस तरह का असामान्य बच्चा होना ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बना हुआ है.

Also read: Special Train : रेलवे चलाने जा रही है छपरा-आनंद विहार समेत 10 से अधिक स्पेशल ट्रेन सीट मिलने वाली है कन्फर्म, जल्दी करें टिकट बुक

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...