aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 75

बॉडीवुड सुपर स्टार व गरीबो के मसीहा सोनू सूद मदद का दूसरा नाम बन चुके है. वह हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरीय कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सोनू सूद से अजीबो-गरीब डिमांड रख देते हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

लेकिन सोनू सूद उन यूसर्ज को सोशल मीडिया पर उन्‍हीं के अंदाज में प्‍यार से मजेदार जवाब देकर सबका दिल जीत लेते हैं। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक्‍टर से लोग मदद के नाम पर तफरीकरते नजर आते हैं।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

फैन ने लिखा सर 1 करोड़ रुपए दो न मुझे… हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से ऐसी मदद मांगी कि ये पोस्‍ट वायल हो गया हैं। एक फैन ने सोनू सून के नाम लिखे ट्वीट में लिखा सर 1 करोड़ रुपए दो न मुझे…।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

जानकारी के लिए बता दे की सोनू सूद ने भी इसका जवाब‍ मज़ेदार तरीके से दिया. सोनू सूद ने इस फैन की फरमाइश पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा बस 1 करोड़? थोड़े ज्‍यादा ही मांग लेता। इस ट्वीट पर सोनू सूद एक हंसते हुए इमोजी भी पोस्‍त किया है। सोनू सूद ने ये मजाकिया अंदाज में जवाब देकर सबका दिल जीत लिया है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

लोग सोनू सूद से करते रहते हैं अजीब डिमांड बता दें गरीबों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा बन चुके सोनू सूद से कई यूजर्स अपनी शादी करवाने की गुजारिश करते हैं तो कोई नौकरी लगवाने की डिमांड करते हैं। जिनका मजेदार जवाब देकर सोनू सूद सुर्खियों में बने रहते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...