aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 63 1

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के पश्चात फैंस बेहद दुखी हैं। गुरुवार की सुबह अभिनेता की मृत्यु हो गई।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

यह खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं। वैसे देखा जाए तो अचानक अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई चौंक गया है।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह चले जाने के गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। और हम आपको बता दे की सिधारत सुकला टीवी शो के मशहूर एक्टर थे कहे तो उभरता सितारा मने जाते थे |

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं परंतु यह एक ऐसा कड़वा सच है जिसे मानना बहुत दुखदाई है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय थे परंतु बिग बॉस 13 ने उनके करियर को चार चांद लगा दिए। अभिनेता की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। इसी बीच सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता से बातचीत की थी। उनके पिताजी का ऐसा कहना है कि “शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझे कहा पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़ कर चला गया है। अब मैं क्या करूंगी कैसे जिऊंगी।”

रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि शाहनाज उसको सुबह आमतौर पर उठाने गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसे गोदी में पकड़ कर रखा और उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उसने उसकी पूरे परिवार को बुलाया, जो आस-पास ही रहते हैं, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। शहनाज गिल ने कहा कि थोड़ी देर में उसे जला देंगे |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...