सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रही है वायरल, देखकर लोगों की आँखें हुईं नम

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज अचानक हर्ट अ’टैक से नि’धन हो गया। यह खबर सभी को हैरान करने वाली है। सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने कल रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थी। इसके बाद सुबह वह उठ नहीं पाए।

जब उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहाँ डाक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की उम्र सिर्फ 40 साल थी और इस समय वे अपने करियर के उच्चतम स्तर पर थे। ऐसे में उनका नि’धन होना वाकई दुखदाई है। बिग बॉस 13 सीजन जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के लाखों करोड़ों चाहने वाले थे।

यह भी पढ़ें  बड़ी खबर : 1 अप्रैल से NH पर गाड़ी चलाना हुआ महंगा 65 रूपये तक बढ़ी दाम जानिये नई दर !

सिद्धार्थ के नि’धन के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। लोग सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट बड़ा वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ को इंस्टाग्राम पर 36 लाख से अधिक लोग फॉलो करते थे। सिद्धार्थ ने अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 24 अगस्त को किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी इस अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा था – सारे फ्रंटलाइन वर्कर्स को मेरा दिल से शुक्रिया। आप अपनी लाइफ खतरे में डालते हैं, सैकड़ों घंटे काम करते हैं,

यह भी पढ़ें  सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए खुशखबरी! अब 9% ब्याज के साथ लौटेगा आपका पूरा पैसा, कोर्ट का बड़ा आदेश

जो मरीज अपने परिवार के साथ नहीं रह सकते उन्हें आराम देते हैं। आप सच में बहुत बहादुर हैं। अग्रिम पंक्ति में खड़े रहना सच में आसान काम नहीं है, लेकिन हम सभी सच में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं।

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला आगे लिखते हैं ‘#MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। इसका ट्रेलर 25 अगस्त को आएगा।’ इसके बाद वे #TheHeroesWeOwe हेशटैग यूज करते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का यह आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इसे अभी तक तकरीबन 4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। सिद्धार्थ ने जब यह पोस्ट किया था |

यह भी पढ़ें  Indian Railways: रेलवे यात्रिओ को पहली बार दे रहा है ये सुविधा अब सफ़र के दौरान मिलेगा खाली वर्त

तब फैंस इसकी तारीफ कर रहे थे। लेकिन अब फैंस दोबारा इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर आकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ॐ शांति लिख रहे हैं। हर किसी के लिए यह यकीन करना मुश्किल है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे।

बताते चलें कि अपनी इस लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला आगामी Amazon Prime सीरीज Mumbai Diaries 26/11 का प्रमोशन कर रहे थे। ये सीरीज उस घटना की कहानी है जब 26 नवंबर 2008 को मुंबई पर हम’ला हुआ था जिसमें फ्रन्टलाइन वर्कर्स और हॉस्पिटल स्टाफ ने घायल हुए लोगों की बहुत सेवा की थी।