aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 4 6

ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप्स ने कई लोगों का पेट भरा। घर बैठे मन पसंद खाना मिल जाए तो बात ही क्या है, लेकिन जब हम उस लजीज भोजन का आनंद उठा रहे होते हैं तो उसके पीछे लगी लोगों की कड़ी मेहनत को भूल जाते हैं।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

किसान अनाज उगाता है तभी हम खाना खा पाते हैं, लेकिन हमारे घर तक फूड डिलीवरी करने वाला शख्स भी अपनी दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मेहनत करता है। हाल ही में इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है जिसने हर किसी के मन में डिलीवरी ब्वॉय के लिए सम्मान बढ़ा दिया।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

साइकिल से 20 मिनट में 9km दूर खाना लेकर पहुंचा Zomato ब्वॉय, भावुक शख्स ने दिला दी बाइक साइकिल से फूड डिलीवर करने वाले युवक ने जीता दिल दिल जीत लेने वाला यह मामला हैदराबाद के किंग कोटी इलाके का है जहां ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी ‘जोमैटो’ के एक डिलीवरी ब्वॉय ने 9 किलोमीटर साइकल चलाकर ऑर्डर की डिलीवरी की।

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

किंग कोटी इलाके में रहने वाले रोबिन मुकेश ने 14 जून की रात 10.30 बजे जोमेटो से खाना ऑर्डर किया। इस ऑर्डर को डिलीवर करने की जिम्मेदारी ‘जोमैटो’ के डिलीवरी एग्जीक्यूटिव मोहम्मद अकील अहमद को दी गई। इस ऑर्डर को अकील ने सिर्फ 20 मिनट में ही डिलीवर कर दिया।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

9 किलोमीटर का सफर 20 मिनट में किया पूरा रोबिन मुकेश जब अपना ऑर्डर रिसीव करने अकील के पास पहुंचे तो उन्होंने जो देखा उससे हैरान रह गए। अकील ने 9 किलोमीटर दूर रोबिन मुकेश का खाना पहुंचाने के लिए साइकिल से 20 मिनट में सफल पूरा किया। अकील की मेहनत और लगन से प्रभावित होकर रोबिन ने उसकी फोटो ली और फेसबुक पर शेयर कर दी। इस पोस्ट में रोबिन ने अकील की पूरी कहानी बताई, जिसे पढ़ लोगों ने भी उसकी हौसला अफजाई की।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...