साइकिल से 20 मिनट में 9km दूर खाना लेकर पहुंचा Zomato ब्वॉय, भावुक शख्स ने दिला दी बाइक

ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप्स ने कई लोगों का पेट भरा। घर बैठे मन पसंद खाना मिल जाए तो बात ही क्या है, लेकिन जब हम उस लजीज भोजन का आनंद उठा रहे होते हैं तो उसके पीछे लगी लोगों की कड़ी मेहनत को भूल जाते हैं।

किसान अनाज उगाता है तभी हम खाना खा पाते हैं, लेकिन हमारे घर तक फूड डिलीवरी करने वाला शख्स भी अपनी दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मेहनत करता है। हाल ही में इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है जिसने हर किसी के मन में डिलीवरी ब्वॉय के लिए सम्मान बढ़ा दिया।

यह भी पढ़ें  Indian Railways : बरेली से गुजरने वाली राज्य रानी एक्सप्रेस सहित आठ ट्रेनों को किया रद्द, देखें लिस्ट

साइकिल से 20 मिनट में 9km दूर खाना लेकर पहुंचा Zomato ब्वॉय, भावुक शख्स ने दिला दी बाइक साइकिल से फूड डिलीवर करने वाले युवक ने जीता दिल दिल जीत लेने वाला यह मामला हैदराबाद के किंग कोटी इलाके का है जहां ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी ‘जोमैटो’ के एक डिलीवरी ब्वॉय ने 9 किलोमीटर साइकल चलाकर ऑर्डर की डिलीवरी की।

किंग कोटी इलाके में रहने वाले रोबिन मुकेश ने 14 जून की रात 10.30 बजे जोमेटो से खाना ऑर्डर किया। इस ऑर्डर को डिलीवर करने की जिम्मेदारी ‘जोमैटो’ के डिलीवरी एग्जीक्यूटिव मोहम्मद अकील अहमद को दी गई। इस ऑर्डर को अकील ने सिर्फ 20 मिनट में ही डिलीवर कर दिया।

यह भी पढ़ें  सहरसा सहित 15 स्टेशन पर स्थानीय उत्पाद के लगेंगे स्टॉल जानिये क्या है रेलवे की योजना?

9 किलोमीटर का सफर 20 मिनट में किया पूरा रोबिन मुकेश जब अपना ऑर्डर रिसीव करने अकील के पास पहुंचे तो उन्होंने जो देखा उससे हैरान रह गए। अकील ने 9 किलोमीटर दूर रोबिन मुकेश का खाना पहुंचाने के लिए साइकिल से 20 मिनट में सफल पूरा किया। अकील की मेहनत और लगन से प्रभावित होकर रोबिन ने उसकी फोटो ली और फेसबुक पर शेयर कर दी। इस पोस्ट में रोबिन ने अकील की पूरी कहानी बताई, जिसे पढ़ लोगों ने भी उसकी हौसला अफजाई की।