aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 87

बॉलीवुड के दबंग किंग सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की है। सलमान एक गुस्सैल श्रेणी के अभिनेताओं में गिने जाते हैं। सलमान पर काफी पुलिस केस भी लग चुके हैं लेकिन बहुत बार उन्होंने अपनी इमेज सुधारने की भी कोशिश की है। आज आपको ऐसी 9 अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जो सलमान खान से शादी करना चाहती थी लेकिन उनका यह सपना साकार नहीं हो सका। किसी ने सलमान को छोड़ दिया तो किसी को सलमान ने छोड़ दिया। यही सिलसिला चलता रहा और आज तक सलमान खान सिंगल हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच एक समय ऐसा था जब गहरी दोस्ती के साथ साथ एक प्यार का रिश्ता भी था। दोनों एक दूसरे के साथ कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं। लेकिन इसके बाद सलमान का ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप हो गया। फिर ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली। दोनों के ब्रेकअप की वजह आज तक समझ में नहीं आई है। और फिर उस दिन से सलमान खान और एश्वर्या के बिच रिश्ता न रहा |

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान एक दूसरे के साथ काफी समय तक रहे हैं। कैटरीना कैफ सलमान खान से शादी करना चाहती थी | लेकिन सलमान यहां भी राजी नहीं हुए। इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। कैटरीना का रिलेशन रणबीर कपूर के साथ आगे बढ़ा। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे है। फिर सलमान खान का रिश्ता केटरीना से भी टूट गयी |

क्लाउडिया सिसला

क्लाउडिया सिसला और सलमान खान की मुलाकात 2009 में हुई थी। जब सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते थे। उस समय बिग बॉस 3 में क्लाउडिया ने भाग लिया था। इसके बाद जब सलमान से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।

यूलिया वंतूर

सलमान खान और यूलिया वंतूर की मुलाकात 2010 में हुई थी। ऐसी खबर है कि सलमान खान और यूलिया एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले तक यह बात सामने आई थी कि जल्दी ही यूलिया और सलमान शादी करने वाले हैं। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो समय ही बताएगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...