AddText 07 26 08.00.31

शनिवार के दिन उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद एक दिवसीय दौरे पर मुंगेर पहुंचे और मुंगेर को मॉडल जिला बनाने की बात कही। उन्होंने कहा इसके लिए रोडमैप की भी तैयारी चल रही है। बहुत जल्द इंजीनियरिंग कॉलेज तथा वानकी कॉलेज का भवन निर्माण पूर्ण हो जाएगा। और मुंगेर के गंगा नदी पर बन रहे रेल-सह-सड़क पुल निर्माण के बारे में कहा अभी तकनीकी के वजह से दिक्कतें आ रही हैं।

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

अंदाजा लगाया जा रहा है 2022 के प्रारंभिक माह में ही रेल-सह-सड़क पुल पर वाहन फर्राटा भरेंगे हालांकि वर्तमान समय में अभी मुंगेर के लोगों को वाहन से जाने आने के लिए भागलपुर, विक्रमशिला सेतु तथा मोकामा के हाथी दादा पुल से होकर जाना पड़ रहा है। लेकिन आने वाले समय में इस पुल के चालू होने से उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर मिथिलांचल खगड़िया बेगूसराय कोसी व सीमांचल की दूरी भी काफी कम हो जाएगी।

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

डिप्टी सीएम ने कहा मेडिकल कॉलेज के लिए जमीन चयन का कार्य तेजी से चल रहा है। और अब तक जिला प्रशासन ने दो स्थानों पर जमीन खोज ली है। जमीन से रिलेटेड प्रतिवेदन मुख्यालय को भेज कर मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा उपमुख्यमंत्री के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सभी एरिया में विकास का कार्य गति के साथ चलाया जा रहा है और साथ ही निश्चित प्लान के द्वारा नल जल योजना का कार्य भी तकरीबन पूर्ण हो चुका है 4 से 5 माह के अंदर प्रत्येक घर में नल होगा

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...