इस वक्त की बड़ी खबर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़ी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के लिए यह राहत की खबर है। दरअसल 3 साल पुराने DLF रिश्वत मामले में CBI ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव इन दिनों जमानत पर बाहर हैं।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

1621678459044

खराब स्वास्थ्य के आधार पर उन्हें  अप्रैल महीने में जमानत दी गई थी। इससे पहले उन्होंने करीब तीन साल जेल में बिताए थे। अब डीएलएफ रिश्वत मामले में सीबीआई ने लालू यादव को क्लीन चिट दे दी है।  

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार CBI की आर्थिक अपराध शाखा ने 2018 में कथित भ्रष्टाचार को लेकर लालू और रियल एस्टेट डेवलपर DLF समूह के खिलाफ प्रारंभिक जांच शुरू की थी। लालू यादव पर आरोप लगाया गया था

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

कि DLF समूह मुंबई बांद्रा स्टेशन के अपग्रेडेशन और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन प्रोजेक्ट को हासिल करने की कोशिश की और इसी दौरान उन्हें कथित रिश्वत के तौर पर साउथ दिल्ली के एक पॉश इलाके में संपत्ति खरीदकर दी थी। 

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...