AddText 05 17 11.16.57

इंटरनेट मीडिया पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या इनदिनों काफी सक्रिय हैं। पार्टी या परिवार पर कोई भी बयान आए, रोहिणी का ट्वीट वार शुरू हो जाता है। कोरोना काल में बिहार की सरकार पर लगातार हमलावर रोहिणी ने इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को इंटरनेट मीडिया पर कंगना को आंख की अंधी बोला है। साथ ही कहा है कि वह राज्यसभा जाने के लिए सरकार की दलाली कर रही हैं।

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

बता दें कि गंगा में लाशों के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट ने सरकार के समर्थन में बयान दिया था, जिसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने कंगना पर हमला बोला। ट्विवटर पर रोहिणी ने लिखा कि कंगना दिमाग से पूरी तरह पैदल हैं।

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

मानवता का गला घोट रही हैं। गंगा में बहती लाशों को नाइजीरिया की बता रही हैं। इसके जरिए कंगना ‘फकीरा’ की छवि को बचाना चाह रही हैं। वह तो फर्जी झांसी की रानी भी बन जाती हैं। उन्हें जेल भेज देना चाहिए।

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...