बढ़ते कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए बिहार में राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. हालांकि लॉकडाउन के दौरान शादी में कुछ शर्तों के साथ छूट दी गई है. यानी शादियों पर रोक नहीं है. ऐसे में पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने ट्विटर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लॉकडाउन में शादियों पर भी रोक लगाने की मांग की है. वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

001 37

दरअसल, बिहार में पहले 15 मई तक लॉकडाउन था. इसके बाद 13 मई को सरकार ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक कर विचार करने के बाद कुछ नियमों में बदलाव कर 25 मई तक लॉकडाउन लगा दिया. 13 मई को मुख्यमंत्री ने जब लॉकडाउन की जानकारी ट्वीट कर दी तो उसपर एक यूजर यह कमेंट कर दिया.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा “आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.”

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

नीतीश कुमार के इस ट्वीट के बाद पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने कमेंट कर लिखा “सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती”. आप का हम जीवन भर आभारी रहेंगे.” इस कमेंट को कई लोगों ने लाइक भी किया

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...