rtgrreg

UP Board 10th Result 2023: दोस्तों 25 अप्रैल मंगलवार को उत्तरप्रदेश बोर्ड के कक्षा 10वीं और 12वीं की रिजल्ट एक साथ जारी किया गया है. दोस्तों इस रिजल्ट में अच्छे बच्चे ने बहुत शानदार मार्क्स लाये और अपने माता-पिता सहित पुरे समाज का नाम पुरे देश भर में रौशन किये.

Also read: प्रेरणा : एक ऐसा परिवार जहाँ एक साथ बनता है 38 लोगों का खाना एक साथ, एक घर में रहते है 4 पीढ़ी के लोग नहीं होती है झगड़ा

UP Board high school result 2023: दोस्तों कई बच्चे ने टॉप करके अपना जलवा दिखाया है जिसमें टॉपर की लिस्ट में एक ऑटो चलाने वाले की बेटी का भी नाम शामिल है जिसने पुरे प्रदेश में छठा स्थान हाशिल की है. जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है अंकिता के बारे में अंकिता ने उत्तर प्रदेश बोर्ड की परीक्षा में बहुत अच्छे मार्क्स लाये है.

दोस्तों अंकिता को जब यह सफलता हाशिल हुआ तो उनके घर के लोग काफी ख़ुशी हुआ और उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए उनके पिता जो की ऑटो ड्राईवर है उन्होंने कहा की मुझे अपने बेटी के ऊपर बहुत गर्व है. भले ही मेरे पास पैसे नहीं है लेकिन मेरी बेटी कम ही संसाधन में पढाई करने में की कसार नहीं छोड़ी है.

दोस्तों आपको बता दे की अंकिता उत्तरप्रदेश के कादीपुर की रहने वाली है. वहीँ उनके पिता का नाम परशुराम है जो की एक ऑटोचालक है और उनकी माँ सुमन जो गृहिणी है वहीँ उनकी माँ सुमन बताती है की मुझे अंदाजा नहीं था की मेरी बेटी इतना अच्छा अंक लाएगी मैं अपने बेटी के इस सफलता से काफी खुश हूँ.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...