AddText 05 07 04.44.46

कोरोना की पहली लहर से तबाही के बाद दूसरी लहर ने भी पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. कोरोना की तीसरी लहर का आना भी तय माना जा रहा है. केंद्र सरकार के शीर्ष वैज्ञानिक सलाहकार ने बुधवार को यह चेतावनी दी है कोरोना की एक और लहर का आना तय है. लेकिन इन सब के बीच हाल ही में जेल से छूटे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

चारा घोटाले मामले में जेल से रिहा होने के बाद लालू प्रसाद यादव पूरी तरह एक्टिव दिख रहे हैं. कोरोना को लेकर सीएम नीतीश और बीजेपी पर हमलावर लालू ने एक और बड़ा बयान दिया है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

लालू यादव ने बिहार सरकार की गद्दारी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया है. लालू ने जनता को अलर्ट करने के लिए एक ट्वीट किया और लिखा कि “सरकार की जनता के साथ ग़द्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है.”

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

गौरतलब हो कि इससे पहले लालू ने कहा था कि “भाजपाई नीतीश के इस राज का कोई नामकरण नहीं करना। बिहार में ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, बेड की तो छोड़िए साधारण बुख़ार का दवा तक नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री इस पर कोई जवाब भी नहीं देगा। नीतीश सरकार में कुछ शर्म बची है या उसे भी बेच खा, डकार गए?”

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

उधर हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी पर भी लालू चुप नहीं बैठे और उन्होंने सरकार को लताड़ा. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि “पटना हाईकोर्ट ने फिर नीतीश-भाजपा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि, “आपने कोर्ट की कारवाई का मज़ाक बना दिया।

हमें खुद पर शर्म आ रही है। कोई तो बिहार सरकार और उसके मुखिया को नैतिकता, जवाबदेही, अंतरात्मा, कर्तव्यबोध, लोकलाज इत्यादि सीखा दें।”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...