luyil

दोस्तों आज के समय में भी हमारे यहाँ कई ऐसे लोग है जो पैसे या फिर कई दुसरे कारण से अपने माता-पिता का साथ छोड़ दिया है जबकि इंसानियत का ख्याल रखते हुए लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन अभी भी हमारे समाज में कुछ ऐसे लोग है जो ऐसे करते है.

Also read: प्रेरणा : एक ऐसा परिवार जहाँ एक साथ बनता है 38 लोगों का खाना एक साथ, एक घर में रहते है 4 पीढ़ी के लोग नहीं होती है झगड़ा

kuikuy

लेकिन दोस्तों जैसे हर सिक्के के दो पहलु होते है ठीक उसी प्रकार इसके भी एक विपरीत पहलु है और विपरीत तह है की एक तरफ एक व्यक्ति अपने माता-पिता को घर से निकाल रहे है वहीँ दूसरी तरफ एक युवक आज के जमाना में ऐसा भी है जो बुजुर्ग को सहारा भी दे रहा है और उसका ख्याल भी रख रहा है.

gergrghe

ओ उसे बेटे का प्यार भी हो रहा है. दोस्तों दरअसल हम बात कर रहे अहि हैदराबाद के रहने वाले जैस्पर पॉल के बारे में जो की काफी पढ़े-लिखे शख्स है और उनका कहना है की मेरा जिंदगी में एक ही मकसद है वो है कोई बुज़ुर्ग रोड पर न सोये कोई बुजर्ग भूखे न सोये.

uytgi

दोस्तों दुनिया तो कहती है यह युवक वृधाश्रम चलाता है लेकिन बताया जाता अहि की यह युवक जितने भी बुज़ुर्ग को रखते है उनसे उनके बेटे का न होने का अहसास नहीं होने देते है और ऐसे करीब 150 से ऊपर बुज़ुर्ग को यह युवक सेवा करते है इनके जज्बे को हमारी टीम की और से सलाम है.

egrtyhr

आपलोग कमेंट करके जरूर बताये की जो माँ-बाप को सड़क पर छोड़ते है उसके खिलाफ कार्यवाई होना चाहिए की नहीं

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...