राजधानी पटना से सुबह-सुबह एक शख्स के द्वारा पहले अपनी कोरोना पॉजिटिव की हत्या करने और बाद में खुद छत से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है. घटना कंकड़बाग में मुन्नाचक के पास न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी की बताई जा रही है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

मृतक की पहचान इसी अपार्टमेंट में रह रहे 49 वर्षीय स्टेशन मास्टर मास्टर अतुल लाल के रूप में की गई है. वहीं मृतका का नाम 42वर्षीय तुलिका बताया जा रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बताया जा रहा है कि बेटा और बेटी के सामने पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. पड़ोसी भी जुट गए थे, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण कोई बीच-बचाव में नहीं गया. इसके बाद गुस्से में पति ने ब्लेड से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. दोनों बच्चों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो पिता ने वहीं से कूदकर जान दे दी. 

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सुसाइड की सूचना पर पहुंची पत्रकार नगर थाना पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मर्डर की जानकारी मिली. पति-पत्नी के बीच लड़ाई को पुलिस अभी समझने की कोशिश कर रही है,

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण जांच में परेशानी हो रही है. अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार यह परिवार मूल रूप से आरा का रहने वाला है. वहीं, मृतक अतुल लाल पटना जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग (RRI)  के रूप में कार्यरत थे.

Input :- first bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...