AddText 04 17 07.10.34

लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. लालू यादव अब जेल से बाहर आने वाले हैं. लालू को बेल मिलते ही उनके परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. सबसे ज्यादा उनकी बेटी रोहिणी आचार्य उत्साहित हैं. उन्होंने अपने पिता को शेर बताया है. लालू की रिहाई के लिए रमज़ान और नवरात्र कर रही रोहिणी ने कहा है कि उनकी पूजा सफल हो गई है. 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

लालू को बेल मिलने के बाद रोहिणी आचार्य ने विरोधियों पर भी निशाना साधा है. रोहिणी ने कहा कि “देखो-देखो शेर आया- शेर आया” ज़हरीली परवरिश वालों का मुँह काला हुआ.”  रोहिणी ने आगे लिखा है कि “अन्यायी कब तक अन्याय करेगा..

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

उनके समर्थक लिख रहे हैं कि “सजा दो घर को गुलशन सा, मेरे सरकार आये हैं” लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है. बता दो अन्याय करने वालों को की हमारा नेता आ रहा है.”

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव को एक लाख के निजी मुचलके का बांड भरना होगा. साथ ही उन्हें 10 लाख रुपये जुर्माना भी देना होगा. लालू अपना पासपोर्ट भी जमा करेंगे. 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

लेकिन आज उन्हें जमानत मिल गई है. आपको बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद ने जमानत के लिए आधी सजा पूरी करने का दावा करते हुए याचिका दायर की थी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...