AddText 04 17 01.00.00

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लालू यादव को रांची हाईकोर्ट ने जमानत दिया है। उन्हें यह जमानत दुमका कोषागार के मामले में मिला है। सूत्रों के अनुसार उन्हें आधी सजा काटने के कारण यह आदेश दिया गया है। जस्टीस अप्रेश कुमार सिंह की अदालत ने यह फैसला सुनाया है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद ने जमानत के लिए आधी सजा पूरी करने का दावा करते हुए याचिका दायर की है। इस मामले में सीबीआई की अदालत ने लालू प्रसाद को सात-सात साल की सजा दो अलग-अलग धाराओं में सुनायी है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

लालू के वकील ने दावा किया कि वे आधी सजा पूरी कर चुके हैं, जबकि सीबीआई का दावा है कि लालू प्रसाद की आधी सजा अभी पूरी नहीं हुई है। ऐसे में शुक्रवार की सुनवाई पर लोगों की नजरें लगी थीं।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

लालू प्रसाद की याचिका पर सुनवाई होती और जमानत मिलती है तो वे जेल से बाहर आ जाते। अन्य मामलों में उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है। लालू प्रसाद का फिलहाल दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...