इन्टरनेट की दुनिया है और आये दिन कुछ न कुछ चीजें वायरल होती रहती है. इसी कड़ी में आज से कुछ दिनों पहले इन्टरनेट पर तहलका मचा रहा था एक टपरी चाय वाला जी हाँ दोस्तों जिसका नाम है डॉली चाय वाला आज ये शख्स किसी परिचय का मोहताज नहीं है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

हम बात कर रहे है डॉली चाय वाले के बारे में जो की अपनी अलग अंसोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।दाज़ के वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहता है. आप भी अगर सोशल मीडिया यूज करते है तो उनकी विडियो कभी न कभी देखे ही होंगे.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

हाल ही में डॉली को दुबई में देखा गया है दुनिया की सबसे ऊँची इमारत बुर्ज खलीफा परजहाँ उन्होंने चाय नहीं बल्कि कॉफ़ी का आनंद ले रहे थे. आपको बता दूँ की यह विडियो उन्होंने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल dolly_ki_tapri_nagpur पर शेयर किया है।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

साथ ही कैप्शन में लिखा है की ‘एक कॉफी पीने के लिए बुर्ज खलीफा के टॉप पर गए।’ साथ ही बता दूँ की अभी तक डॉली के इस विडियो पर 10 लाख से अधिक लाइक्स और 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सभी यूजर इस पर अपने-अपने हिसाब से कमेंट भी कर रहे है.

हाल ही में डॉली के टपरी पर दुनिया के सबसे अमीरों के लिस्ट में शुमार बिल गेट्स को देखा गया था जहाँ उन्होंने डॉली की हाथ के बनी चाय का चस्का भी लिया था.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...