Bihar Weather Update : बिहार के लोगों के लिए अच्छी खबर है बारिश होने वाली है जिसमें आपको बता दूँ की बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त हवा का आगमन होने जा रहा है जिससे की जिलों में नमी युक्त हवा का प्रवाह होने के साथ बादल छाए रहेंगे। वहीँ इसके साथ अधिकतम तापमान में भी गिरावट होने की संभावना है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

इन जिला में बारिश की अलर्ट!

मौसम विभाग की माने तो बिहार में 17 से 21 मई के दौरान उत्तर पूर्व यानी की बिहार की राजधानी पटना सहित किशनगंज, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, सहरसा, सुपौल, अररिया के कुछ हिस्से में भारी बारिश के साथ-साथ ओला पत्थर गिरने की भी संभावना है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

बारिश के बाद बदलेगा मौसम का मिजाज तेज गति से बहेंगे हवा 30-40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है. और इसके साथ ही मौसम विभाग ने सभी लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दिया है. इसके अलावा अभी प्रदेश में गर्मी अपना कहर पूरी तरह बरपा रहा है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

आपको बता दूँ की आज के रिपोर्ट के मुताबिक सबसे गर्म शहर बक्सर रहा है जिसका तापमान 41.8 डिग्री सेल्सियस है वहीँ छपरा, मधुबनी, फारबिसगंज, पूर्णिया व अररिया के अलावा बाकी के जिला में हल्का हल्का तापमान में गिरावट आई है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...