अभी लगन का समय चल रही है और बिहार उत्तर प्रदेश के समेत कई हिस्से में शादी विवाह जोरों पर है खूब शादियाँ हो रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश से एक मामला सामने आया है. आपको बता दूँ की यह पूरा मामला बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का मामला है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

जहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के उओअर एसीड दाल दी और वो भी उस समय जब वह शख्स शादी करने जा रहा था. ऐसे में अब वह प्रेमिका पकड़ा चुकी है. और उसे पुलिस हिरासत में भी ले चुकी है. चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

दरअसल दूल्हा बारात के लिए चल पड़ा था और इससे नाराज़ इसकी प्रेमिका पहले से ही घात लगाये बैठे हुई थी. सामने आते ही उसने चेहरे पर एसीड छिड़क दी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गया आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

गुस्साए दुल्हे के परिजन समेत भीड़ ने उस प्रेमिका महिला को पीटते हुए थाना पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि डुमरी गांव में बीते कुछ साल से स्वजातीय युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही दोनों एक ही गाँव के ठीक इसके वजह से विरोध भी पहले से चल रहा था.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

दोनों एक दुसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन लड़की के साथ नहीं शादी करने को लेकर लड़की ने नाराज़ होकर अपने प्रेमिका जिसका शादी दुसरे के साथ होने जा रहा था उसके ऊपर उसी रात में बाथरूम साफ़ करने वाला एसीड छिड़क दिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...