दोस्तों अप्रैल का महिना चल रहा अहि और हर जगह स्कूल में गर्मी छुट्टी का एलान हो चूका है इसके लिए रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को मद्देनजर रखते हुए बिहार के कई जगहों से समर स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया गया है.

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

यह फैसला भारतीय रेलवे के तरफ से स्टेशन पर भीड़ को देखते हुए लिया गया है. क्यूंकि अचानक सभी ट्रेनों में बढती भीड़ के कारण यात्रिओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पर रहा था. इसीलिए अब स्पेशल ट्रेन चलने के बाद ट्रेन में पहले के अपेक्षा कुछ भीड़ कमेगी.

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

आपको बता दूँ की यह सारी ट्रेनें १९ अप्रैल से शुरू कर दी जायेगी. यह ट्रेनें बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बरौनी, कटिहार, पाटलिपुत्र से होकर गुजरेगी. इसमें जो ट्रेन चलाई गई है उसका प्रोफ्रम निम्नलिखित दिया गया है.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

निचे दी गई चार्ट के माध्यम से देख समझ सकते है आप….

image

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...