Weather News : अप्रैल महीना खत्म होने को है लेकिन गर्मी थमने का नाम नहीं ले रहा है दिन पर दिन गर्मी का तेवर बढ़ते ही जा रहा है लोग परेशान हो रहे है. वहीँ अभी अगर हम बिहार प्रदेश की बात अक्रें तो पुरे बिहार में आधा से अधिक हिस्से की तापमान ४० डिग्री से अधिक है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

इसको लेकर मौसम विभाग ने एक एलर्ट भी जारी किया है आपको बता दूँ की 18 जिलों में हीट वेव (Heat Wave) का अलर्ट जारी कर दिया गया है. लेकिन पिछले दिनों औरंगाबाद के कुछ हिस्से में मौसम बदलता हुआ भी नज़र आया है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

किसके बाद सूबे के कुछ हिस्से में तेज हवा के साथ आंधी आई है एवं हलकी बारिश भी देखने को मिली है. हलांकि इससे लोगों को कुछ राहत मिली है गर्मी से जबकि आने वाले कुछ सप्ताहों में गर्मी से राहत मिलेगी और बारिश होने की आशंका जताई गई है.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

बिहार के कुछ जिससे जैसे मधेपुरा, औरंगाबाद, दरभंगा, भागलपुर, समस्तीपुर, कटिहार, किशनगंज के साथ दरभंगा जैसे इलाके में बारिश होने की संभावना बताई जा रही. हलांकि अभी अधिकतर हिस्से में हीट वेब को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...