अप्रैल बीत चूका है और गर्मी का मंजर आप देख ही रहे है आज का तापमान patna का ३९ डिग्री देखा गया है. वहीँ patna समेत आज पुरे बिहार में मौसम शुष्क बने रहने की उम्मीद है इसके अलावा बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, शिवहर, सुपौल, अररिया, किशनगंज के एक या दो जगह पर हलकी बारिश होने की उम्मीद है.

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

जबकि दोस्तों दूसरी तरफ तापमान में वृद्धि होने से अधिकतम तापमान में भी वृद्धि होने की बात बताई गई है. साथ है अगले दो दिनों के अन्दर 18 अप्रैल से प्रदेश में उष्ण लहर चलने की चांस है. सूबे के मुजफ्फरपुर में सबसे रिकॉर्डतोड़ गर्मी है. इसका पारा पिछले तीन दिनों में करीब 5 डिग्री पारा चढ़ा है।

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

लोगों को गर्मी झुलसाने लगी है और यह लगातार पछिया हवा चलने से हुई है. तापमान में वृद्धि होने से लोग परेशान है. अगर मौसम विभाग की माने तो सोमवार से ही लगातार तापमान बढ़ने और लू की संभावना बताई गई थी.

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

वहीँ आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है. मौसम भी थोडा सुहावना रहने की बात बताई गई है लेकिन दोपहर में गर्मी ने बैचेनी अचानक लोगों को बढ़ा दी. साथ ही तापमान में भी करीब 1.6 डिग्री की वृद्धि अभी दर्ज की गई है. जबकि न्यूनतम तापमान 22.4 डिग्री का बताया गया है.

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...