qw 2

सोनू सूद ने हाल ही में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग कमाली है। उनके सोशल कार्यों के चलते भारत में हर कोई आज के समय में उनका दीवाना हो गया है। कोरोनावायरस के चलते उन्होंने जो समाज के लिए कार्य किए हैं वह सराहनीय है। वह आदमी के रूप में भगवन है | उन्होंने कोरोनाकल् में बहुत ही सराहनीय कम किया है | उन्होंने कितनो को नयी जिंदगी ऐ दी |

सोनू सूद ने कोरोना के टाइम पर बहुत सारे लोगों को सही समय पर उनके घर पहुंचाया है जिसके चलते ही उनकी फैन फॉलोइंग आज बहुत अधिक हो गई है। हाल ही में सोनू सूद इंडियाज बेस्ट डांसर के शो मी नजर आए थे वह वहां अपने एक प्रशंसक शुभम से भी मिले थे। शुभम ने उनको एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुभम ने अपने हाथ पर सोनू सूद के चेहरे का टैटू बनवा लिया था। सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि शुभम ने प्रवासी श्रमिकों की कोरोना टाइम पर बहुत मदद की है। उन्होंने समय-समय पर मुझे जमीनी हकीकत से रूबरू करवाया है।

साथ ही सोनू सूद ने यह भी कहा कि उनके प्रशंसक अपने हाथ पर ऐसे टैटू ना बनवाएं। उन्होंने शुभम को भी इस बात की सलाह दी कि वह दोबारा अपने हाथ पर ऐसा टैटू ना बनवाएं। बात करें शुभम की तो वह अपने आदर्श सोनू सूद का टैटू अपने हाथ पर बनवा कर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...