1

बॉलीवुड जगत के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम शुमार हो गया है। जो किसी भी मुद्दे पर बेहद ही शांत तरीके से बयान देती है। जी हां, रणवीर सिंह हर विषय पर बोलने से नहीं हिचकिचाते। ऐसे में उन्हें अक्सर सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात करते सुना जाता है.

अभिनेता रणवीर सिंह ज्यादातर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। वे अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वे अपने एक पुराने इंटरव्यू से चर्चा में आ गई हैं.

दरअसल सालों पहले रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात की थी। ऐसे में एक बार फिर वही इंटरव्यू वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह कंडोम ब्रांड के एंबेसडर हैं। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी वर्जिनिटी को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. इस इंटरव्यू में खुद रणवीर सिंह ने खुलासा किया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में अपना कौमार्य खो दिया था। रणवीर ने कहा, “मैं अपने दोस्तों से आगे रहता था, इसलिए उनकी मां कहती थीं कि रणवीर हमारे बच्चों को बिगाड़ते हैं।”

बता दें कि रणवीर सिंह अक्सर अपने कई इंटरव्यूज में इस तरह के खुलासे करते नजर आते हैं, यही वजह है कि उनके फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है. बता दें कि रणवीर अक्सर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी चर्चा में रहते हैं।

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से 2018 में शादी की थी। यह शादी इंडस्ट्री की सबसे शाही शादियों में से एक थी, जिसकी चर्चा अक्सर होती रहती है। बता दें कि शादी से पहले ये 6 साल से डेट कर रहे थे।

रणवीर और दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग इटली में हुई थी। शादी बेहद सादे कार्यक्रम में हुई, जिसमें दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए। हालांकि शादी के बाद रणवीर और दीपिका ने बेंगलुरु में ग्रैंड वेडिंग रिस्पॉन्स होस्ट किया, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...