सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ के जवान एक लड़की को पटरियों के बीच से निकलकर उसे सुरक्षित ले जा रहे हैं। इस दौरान लड़की के फटे कपड़े देखकर एक सीआईएसएफ का जवान अपनी वर्दी उतारकर उस लड़की की अस्मत को ढंक देता है।

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

वीडियो में हर कोई अब सीआईएसएफ जवान की तारीफ कर रहा है। उस जवान ने ना सिर्फ लड़की की जान बचाई बल्कि उसकी अस्मत को भी बचाया। रोजाना ही ऐसी बहुत सी खबरें सुनने और देखने को मिलती हैं जिसको जानकर व्यक्ति काफी आश्चर्यचकित हो जाता है।

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं परंतु कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो बेहद भावुक कर देने वाले रहते हैं। 

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

घटना पिछले सप्ताह मंगलवार (3 अगस्त) की है। मेट्रो की ब्लू लाइन के जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक युवती खुदकुशी करने के मकसद से चलती ट्रेन के सामने कूद पड़ी। लेकिन इससे पहले कि वह ट्रेन की चपेट में आ पाती, ट्रेन ऑपरेटर ने उसे देख लिया और तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए, लेकिन तब तक युवती का पैर और कमर के नीचे का कुछ हिस्सा ट्रेन की चपेट में आ गया था |

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह 3 अगस्त, मंगलवार को मेट्रो की ब्लू लाइन के जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस कोशिश में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई थी। वहां पर तैनात CISF के जवानों ने लड़की को तुरंत रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

बता दें लड़की की पहचान पालम के राज नगर इलाके की रहने वाली निशा (21) के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है कि इस लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किस वजह से किया। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...