धर्मेंद्र पर फिदा थी गोविंदा की पत्नी सुनीता बेडरूम में लगा कर रखती थी धर्मेंद्र की फोटो बड़ी रोमांचक हैं ये कहानी

बॉलीवुड हीमैन यानी धर्मेंद्र आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वह ना सिर्फ अपने दमदार अभिनय बल्कि जिंदा दिली और बेबांक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चों से लेकर बुजुर्गे भी शामिल हैं।

आम जनता से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे मौजूद हैं जो धर्मेंद्र के बेबाक अंदाज के फैंस हैं। उन्हीं में से एक है सिनेमा जगत के हीरो नंबर की यानी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, जोकि बॉलीवुड हीमैन की बहुत बड़ी फैन हैं।

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा उन लोगों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें धर्मेंद्र बहुत पसंद है। वह धर्मेंद्र को इस हद तक चाहती थीं कि उनके दिल की तमन्ना थी कि उनका बेटा धर्मेंद्र की ही तरह ही दिखे। मालूम हो कि सुपरस्टार गोविंदा संग सुनीता आहूजा की शादी साल 1987 में हुई थी। इस शादी से दोनों को दो बच्चे हुए।

सुनीता आहूजा ने एक खास बातचीत के दौरान खुलासा कर बताया था कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान बेडरूम में धर्मेंद्र की एक तस्वीर भी लगाकर रखी थी।

उन्होंने अपने बेडरूम में वो तस्वीर इसलिए लगाई थी क्योंकि वह चाहती थीं कि उनके बेटे में भी धर्मेंद्र जैसे ही गुण मौजूद हों। यही कारण था कि उस तस्वीर के जरिए वो धर्मेंद्र के साथ जुड़ी रहती थीं। वह चाहती थीं कि उनका बच्चा देखने में धर्मेंद्र की तरह ही स्मार्ट भी हो।

 आज भी दर्शक उनके अंदाज के दीवाने हैं। उन्होंने शोले, सत्यकाम, दो चोर, नया ज़माना इत्यादि जैसी कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी। धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। इसी के साथ वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

यही नहीं बल्कि वह अपने फैंस के कमेंट्स का जवाब भी देते हैं। इसके अलावा गोविंदा लंबे समय से फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट में कोई कमी नहीं हैं। उनका अंदाज और अभिनय आज भी दर्शकों के दिलों में बसता है।