बिहार : फिल्म वाली बात हो गयी बिहार में पति ने अपने ही पत्नी को उसकी प्रेमी से करा दी शादी

यह कहानी बिहार के छपरा जिले की है ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है बॉलीवुड फिल्म में हम दिल दे चुके हैं ऐसा एक मूवी है यह कहानी बिल्कुल उसी से मिलता-जुलता है | इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन का किरदार ऐश्वर्या राय को उसके प्रेमी से मिलाने के लिए सारी कोशिशें करता है. फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या पति-पत्नी है. तीसरा किरदार सलमान खान का है. जिससे ऐश्वर्या रॉय का किरदार प्रेम में पड़ा है.

यह मामला बिहार के छपरा जिले से आया है एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेम को मिलवाया है और अपने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा कर एक मिसाल पेश की है| वही उस जिले में चारों तरफ यही बात की चर्चा हो रही है यह प्रेम कहानी की चर्चा चारों तरफ हो रही है पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के हाथो करवाया शादी.

छपरा नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का यह मामला बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में युवक कह रहा है कि उसने अपनी पत्नी से प्रेम विवाह किया था. लेकिन उसकी पत्नी का अफेयर किसी दूसरे लड़के के साथ चलने लगा. इसलिए उसने अपनी मर्जी से पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. अब वो भी दूसरी शादी करके अपनी बच्ची का पालन पोषण करेगा. 

शादी के बाद पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पहला पति उसके साथ मारपीट करता था. इसलिए वो उससे दुखी हो चुकी थी. लेकिन अब अपने प्रेमी से शादी करके खुश हूं, अगर फिर से मेरे पहले पति ने मुझे मारा तो मैं भी इसे मारूंगी. शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है,  जो उसके पहले पति के पास है. 

वहीं लड़की के नए बने पति ने कहा कि हम दोनों के बीच पिछले 6 महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसका पहला पति उसे मारता-पीटता रहता था. जिसकी वजह से हम दोनों को यह कदम उठाना पड़ा. इस वायरल वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

इस अनोखी शादी से तीनों के परिजन काफी हैरान है. हर किसी को छोटी बच्ची की चिंता सता रही है कि उसे कैसे पाला जाए. वहीं बच्ची के पिता का कहना है वो दूसरी शादी करेगा और बच्ची को पालेगा. लेकिन लड़के के परिजनों का कहना है ऐसा कर पाना बेहद मुश्किल है.