सैफ और करीना कपूर खान ने रखा अपने दुसरे बेटे का नाम, सोशल मीडिया पर नामकरण के बाद से मचा है बवाल

बाॅलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान इस वक्त अपने दूसरे बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. आपको बता दें कि करीना ने 21 फरवरी 2021 को दूसरे बेटे को पैदा किया था मगर उन्होंने अभी तक बेटे का चेहरा मीडिया में नहीं दिखाया है. हालाँकि वे समय समय पर बेटे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं,

लेकिन उसका चेहरा अभी तक छिपा के रखा हैं. बता दें कि करीना के पहले बेटे तैमूर के होने के बाद ही उसका चेहरा मीडिया में सामने आ गया था. वहीं इसके बाद तैमूर को हद से ज्यादा मीडिया की लाइम लाइट मिल रही थी. यही वजह है कि अब वह घर से एक कदम भी बाहर आता है 

आपको याद हो कि जब तैमूर हुआ था तो उसके नाम को लेकर भी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था लोग इस बात से गुस्सा थे कि सैफ करीना ने अपने बेटे का नाम एक क्रूर मुगल शासक के नाम पर रखा है मगर बाद में उन्होंने सफाई देते हुए बोला था कि उस मुगल शासक का नाम ‘तिमूर’ था और हमने अपने बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखा है. तब मामला थोड़ा शांत हुआ. वहीं करीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर भी फैंस बड़े बेसब्र है उन्हें ये जानने की जल्दी थी.

कि करीना सैफ अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रख रहे है पहले बेटे के नाम को लेकर हुए मामले के चलते कई दिनों तक सैफ करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम नहीं बताया फिर जुलाई से खबर है कि उन्होंने बेटे का नाम ‘जेह’ रखा है. करीना के पापा रणधीर कपूर ने भी इस बात की को बताया कि सैफ करीना अपने छोटे बेटे को घर में ‘जेह’ कहकर बुलाते है.

बता दें कि ये उसका निक नेम है असली नाम अब सामने आ चुका है वहीं करीना ने हाल ही में अपनी किताब Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible: The Ultimate Manual for Moms-To-Be को लॉन्च किया था. इस किताब के जरिए से ही करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम बताया है. हालाँकि प्रेग्नेंसी पीरियड पर लिखी हुई इस बुक में करीना ने अपने दोनों बेटों की झलक भी दिखा रखी है.

दरअसल करीना ने सोशल मीडिया पर तैमूर के बचपन की तस्वीर और अपने दूसरे बेटे की फोटो साथ में शेयर कर बोला कि ‘मेरी ताकत, मेरा गर्व, मेरी दुनिया, मेरी प्रेग्नेंसी बुक मेरे दोनों बच्चों के बिना मुमकिन नहीं थी. तो आइये अब आपको बताए कि करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे को क्या नाम दिया है?