शादी के बाद 35 साल तक बच्चो के लिए तरसती रही, फिर 55 साल कि उम्र में दी एक साथ तीन बच्चो का जन्म

माता पिता बनना किसी भी दंपति के लिए बहुत सौभाग्य की बात होती है. कई जोड़े आपसी सहमति से शादी के कुछ सालो में माता पिता बन जाते है और अपनी गृहस्ती का आनंद लेते है. वहीं कई बार चाह कर भी कुछ समस्याओं की वजह से जोड़े माता पिता नहीं बन पाते है.

और फिर बच्चे की आस में वह निराश रहते है. हालाँकि ये देखने को बहुत कम मिलता है नहीं तो अक्सर लोग शादी के बाद ही आपसी सहमती से बच्चेदार हो जाते है और माता पिता बन जाते है.

ऐसा देखा जाता है कि संतान की चाह में पति-पत्नी अक्सर कई मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर जाकर माथा टेकते है और मन्नतें मांगते हैं. वहीं सच्ची श्रद्धा से की गई चीज़े ज़रूर पूरी होती है. आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं,

जिसमें शादी के 35 साल बाद 55 साल की एक महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया है. यह अपने आप में बहुत अजूबा है की 55 की उम्र में एक साथ तीन बच्चो का जन्म देना ऐसा बहुत कम ही होता है 55 साल का मतलब है जिंदगी का आधा उम्र गुजर जाना

दरअसल यह मामला भारत के सबसे पढेलिखे जगह केरल की घटना है मुवाटूपुझा टाउन में 55 साल की एक महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया है. बता दे कि इस जोड़े की शादी हुए 35 साल हो चुके थे परंतु उनकी कोई भी संतान नहीं थी. मगर अब जब शादी के इतने सालों बाद उनका बच्चा हुआ है तब भगवान ने उन्हें एक नहीं तीन तीन बच्चे दिए है और वे दोनों काफी खुश है बोल रहे भगवन ने दिया तो एक साथ तीन तीन संतान दिए.