0

 सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर अभिनेत्री हैं. उनके ठुमको का हर कोई दीवाना है. सपना ने अपने हुनर से बहुत ही कम समय में फैंस के दिलों में जो जगह बनाई है वो तारीफ़-ए-क़ाबिल है. सपना को अपने फैंस से बेशुमार प्यार मिला है. सभी लोग सपना के स्टेज परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. सपना कलाकार होने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी पसंद की जाती है.और सपना अपनी कलाओ से लोगो को बहुत प्रभावित करती है और लोगो को झुमने पर मजबूर कर देती है.

सपना ने अपने हॉट लुक में सिंपल नज़र आ रहीं है. इन्होंने अपने लुक को सिम्पल और स्टाइलिश में रखा है. इस लुक में सपना एकदम हॉट और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. इनका नया लुक फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. और बहुत सरे फेंस इनके दीवाने हुए जा रहे है हम आपको बता दे की सपना चौधरी शादी शुदा महिला है उनको एक बच्चा भी है.

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम “रागनी” कलाकारो के साथ की थी. शुरुआती समय में सपना हरियाणा और इसके आसपास के राज्यों में प्रोग्राम कर के की, जिसमें वो प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. इसके बाद सपना ने रागनी टीम से हटकर अपना स्टेज परफॉर्म करना शुरू किया.

सपना को उनकी पहचान हरियाणवी गाने “सॉलिड बॉडी रै” से मिली। मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने “सॉलिड बॉडी रै” पर सपना का किया हुआ डांस वीडियो बहुत हिट रही. जिसके बाद सपना को हरियाणा के अलावा दुसरे राज्यों में भी पहचान मिली. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...