aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 2 2

किसी ने सच ही कहा है म्हणत करने वालो की कभी हर नहीं होती अगर कोई सच्चे मन से म्हणत करना शुरू क्र दे तो उसे निश्चित है की एक न एक दिन सफलता उसकी कदम चूमेगी आईये जानते है पुष्प राज के बारे में :-

Also read: छोटे से गाँव से आने वाली प्रीटी सेना में बनी लेफ्टिनेंट अब करेगी देश सेवा, गाँव की पहली लड़की ने हाशिल की यह मुकाम बधाई!

नाम है पुष्प राज घर बलिया के एक छोटा शा गाव मनियर में पड़ता है जिन्हें मुल्तिनतिओन कंपनी आमजन ने प्रे 35 लाख का पैकागे दिया है और पुष्प राज ने यह साबित कर दिखाया की एक छोटे से गाव से भी उठकर लम्बी उचायिया छुई जा सकती है पुष्प राज ने सिर्फ अपना ही नही बल्कि अपने परिवार के साथ अपने गावबलिया का भी मान बढाया है.

पुष्प राज ने जैसा किया है बैसे पता चलता है की सहर छोटा बड़ा हो मायने नही रखती मायने रखती है तो सिर्फ काबिलियत पुष्प राज ने हजारो विद्यार्थियो को पछार कर सबसे आगे निकल कर अपन अजलवा दिखाया है वही पुष्प राज के पिता एक छोटे से गाव भटकाव गाव में रहते है वह वही नौकरी करते है और हम आपको बता दे की भटकाव गाव को कोयले का गाव भी कहा जाता है जहा से एक हीरा निकलकर आया है.

पुष्प राज बताते है की हम मिडिल स्कूल की सिक्षा पाने के बाद भटकाव गाव छोड़कर तकनिकी सिक्षा के लिए भिलाई आ गया और वह से पढाई की और सफलता हाशिल की

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...