गोल्डन बॉय नीरज चोपरा को बहुत जगह से आ रही है जॉब की ऑफर हरियाणा सरकार ने दी क्लास 1 की जॉब

भारत के शूरवीर भलाफेक प्रतियोगिता में किया कमाल जीता गोल्ड मेडल वह इन दिनों काफी सुर्खियों में है कियुकी उन्होंने कंही बैसा किया है और वह मैदान के बहार काफी handsome एंड स्मार्ट दीखते है और हम आपको बतादे की उनको जॉब की ऑफर चारो तरफ से आ रही है

अगर उनकी लुक की बात की जाये तो उनके फंस कहते है की एक फिल्म निकला जाये जिसमे वो ये अपना रोले खुद करे और हम आपको बता दे की ये अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक्टिव रहते है जब इन्होने अपना फोटो इन्स्ताग्राम और फेसबुक और ट्वीटर पर शेयर की तो देश के कोने कोने में गूंजने लगा.

इतना ही नहीं इस मामले मे कई यूज़र ने तो यह तक कह दिया कि, अगर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पर कोई फिल्म बनती है तो उसमे अक्षय का किरदार नीरज से ही करवाना चाहिए.  इस खेल के दौरान वहाँ के एक स्थानीय व्यक्ति ने नीरज के पास आकर कहा था कि, आप तो बहुत ही हैंडसम है, बिल्कुल शाहरुख़ खान की तरह.

नीरज बताते है की यहाँ तक आना उनके लिए बहुत मुकिल से हुआ है वह बताते है की वह जब ११ साल के थे तब ही उनकी वेट ९० kg थी तो उनके घर वाले ने उन्हें जबरदस्ती उनको वजन कम करने के लिए फील्ड का चक्कर लगाने भेजा लेकिन जब वो फील्ड गए तो देखे वह पर कुछ लोग भाला फेक रहे थे फिर इन्होने भी अपना मन बना लिया और अपनी पूरी जिंदगी खेल के नाम समर्पित कर दिया.

आईये देखते है नीरज का वह पोस्ट जो वो अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट से पोस्ट किये है :-

अब तक नीरज ने प्रमुख टूर्नामेंट में 6 स्वर्ण सहित कुल सात पदक जीते हैं. विश्व चैंपियनशिप को छोड़कर उन्होंने सभी प्रमुख टूर्नामेंटों में गोल्ड जीता हैं.2016 में जूनियर विश्व चैंपियनशिप में 86.48 मीटर के अंडर-20 विश्व रिकॉर्ड के साथ एक ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के बाद ही उन्हें पहचान मिली थी.