67uyiui

हिंदू-मुस्लिम भेदभाव से ऊपर उठकर गाजीपुर के मोहम्मद शेर खान ने अपने गोद लिए हुए हिन्दू बेटे की शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ करवाई है जिसके बाद से ही ये शादी पुरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन चुकी है ये मामला पूर्वांचल के गाजीपुर जिले में गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा ब्लॉक में बारा गांव का है जैसा पर मुस्लिम पिता का हिंदू बेटे के सिर पर सेहरा बंधा है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

पप्पू के माता पिता का निधन बचपन में ही हो गया था जब उन्स्की देखरेख करने के लिए कोई नहीं था तब शेर खान ने पप्पू को अपनाया और अपने बेटे की तरह पाल-पोसकर बड़ा किया इसके साथ ही बड़े होने पर हिंदू रीति-रिवाज के साथ सोमवार 22 मार्च को पप्पू की शादी कराई शादी के उनकी पत्नी के साथ आस पास के लोग शामिल हुए थे।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

शादी के बाद शेर खान ने खुशी भी व्यक्त की है। जब पप्पू छोटा सा था तब उसके माता पिता नहीं थे शेर खान को उसपर दया आ गई जिसके बाद उन्होंने उसे गोद लेने का फैसला किया उसे रहने के लिए घर खाना और साथ ही अच्छी शिक्षा दिलाई जब उसकी शादी की उम्र आई तब उन्होंने उसकी इच्छानुसार उसकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से करवाई।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

शेर खान के बेटे पप्पू की शादी भगवान राम की पुत्री कश्मीरा से हुई है जो की शेर खान के जानने वाले है खबरों के अनुसार पप्पू मोहम्मद शेर खान के साथ ही उनके मकान में रहता था पर अब शेर खान ने पप्पू के लिए एक कमरा बनवा दिया है जहा पर वह अपनी पत्नी के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत करेगा।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...