पिछले महीने कॉमेडियन-होस्ट कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये टेलीविजन पर अपनी वापसी की घोषणा की थी। कपिल ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की स्टारकास्ट के साथ एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत।’ फोटोज में कपिल शर्मा के साथ कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी नजर आ रहे थे। इस फोटो से सुमोना चक्रवर्ती गायब थीं जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया की उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

सुमोना ने पिछले हफ्ते चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी के किरदार को नए सीजन में भी बरकरार रखेंगी। कपिल शर्मा और चैनल से उनकी किसी भी तरह की अनबन नहीं थी और ना ही कभी उनके शो में लौटने पर कोई सवाल था। पिछले महीने, कपिल और शो के कुछ स्टार कास्ट ने एंबी वैली, पुणे में एक छोटा प्रोमो शूट किया जिसके जरिये वे ऑडियंस को अपने लौटने की जानकारी देना चाहते थे। उस वक्त सुमोना वहां मौजूद नहीं थीं। 

शो के करीबियों के द्वारा बताया जा रहा है कि कपिल के शो में सबसे पहले मेहमान के रूप में अक्षय कुमार होंगे। अक्षय इससे पहले इस शो में कई बार बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कपिल के शो में अक्षय ‘बेल बॉटम’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...