1

आज हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन के बारे में । शिखर धवन ने अपनी सफलता से सारी दुनिया में अपने देश का नाम गर्व से ऊँचा किया है। वैसे आज हम उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी लव लाइफके बारे में बात करने वाले है ।

आपको बता दे की धवन ने 30 अक्टूबर साल 2012 में आयशा मुखर्जी के साथ शादी की थी उनकी पत्नी आयशा उनसे न सिर्फ 7 साल बड़ी थी बल्कि दो बच्चियों की माँ भी थी आयशा ने शिखर धवन से दूसरी शादी की है और शादी के बाद उनकी बच्चियों भी भी अपनाया था।

शिखर धवन और आयशा की मुलाकात सोशल मीडिया की मदद से हुई थी जहा दोनों में पहले दोस्ती हुई थी और बाद में प्यार वैसे इन दोनों को मिलवाने का सारा श्रेय जाता है हरभजन सिंह को जाता है हरभजन शिखर और आयशा दोनों को ही जानते थे और उन्होंने ही आयशा के बारे में उन्हें सब कुछ बताया था और पहचान करवाई थी।

जिसके बाद शिखर और आयशा के बीच बात चीत का सिलसिला शुरू हो गया वैसे जब शिखर ने आयशा को प्रपोज किया तब आयशा ने उनसे कोई भी बात छिपाई नही और आपने जीवन का सारा सच उन्हें बताया। उन्होंने बताया की उनके दो बच्चे और और उनका तलाक हो चूका है पर इस बात से उन्हें कोई फर्क नही पड़ा था।

जिसके बाद साल 2012 में शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी हुई और दो बच्चों के साथ साथ आयशा और शिखर धवन का भी एक बेटा है जो कि बहुत ही प्यार लगता है। वही बात कर आयशा के बैकगोरुंद के बारे में आयशा मुखर्जी बचपन से ऑस्ट्रेलिया में रहीं और उन्होंने पहली शादी भी एक ऑस्ट्रेलियन से की थी पर शादी सफल नहीं रही थी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...