उत्तर प्रदेश में एक ससुर ने अपनी बहू को विदाई के समय गाड़ी उपहार में दी। ससुर की ओर से मिला ये तोहफा पाकर बहू भावुक हो गई और रोने लग गई। कानुपर के रहने वाले एक कारोबारी ने अपने बेटे का रिश्ता किसान की एक बेटी से तय किया था।

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

शादी होने के बाद जब विदाई की बारी आई तो दूल्हे के पति ने दुल्हन के घर के बाहर एक नई गाड़ी लाकर खड़ी कर दी। जब दुल्हन ने पूछा की ये गाड़ी किसी है? तो उसे पता चला कि ससुर ने ये गाड़ी उसे उपहार के तौर पर दी है।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

अर्पण कुमार ने अपने इंजीनियर बेटे आदर्शराज की शादी गांव के ही किसान चंद्रमोहन की बेटी अंजलि द्विवेदी से तय की थी। मंगलवार को अर्पण कुमार बारात लेकर साकेत नगर स्थित गहोई भवन में पहुंचे थे। यहां पर धूमधाम से इन दोनों की शादी करवाई गई। वहीं अगली सुबह अंजलि द्विवेदी की विदाई करवाई गई और उसे नई गाड़ी में बैठाया गया।

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

गाड़ी में बैठने के बाद अंजलि द्विवेदी के ससुर अर्पण कुमार ने उसे कार की चाबी पकड़ा दी। जिसके बाद अंजलि ने अपने पति से पूछा कि पाप ने उसे क्यों गाड़ी की चाभी दी है। इसपर पति ने कहा कि ये गाड़ी पापा ने उपहार में दी है। ये बात सुनकर अंजलि भावुक हो गई और रोने लगी। ससुर की ओर से दी गई गाड़ी की खबर जैसे ही रिश्तेदारों को मिली तो वो भी हैरान हो गए।

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

दुल्हन अंजलि से जब उपहार में गाड़ी मिलने पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो अंजिल ने कहा कि पहले तो उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिर क्यों उनको चाभी दी गई है। कार के अंदर बैठे पति ने उन्हें बताया कि ये कार पापा ने उन्हें गिफ्ट की है। ये जानकार मैं रोने लगी। अंजलि ने कहा कि वो खुद को बहुत खुशनसीब समझ रही है जो ऐसी ससुराल उसे मिली है। भगवान ऐसा ससुराल सभी बेटियों को दें।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...