7 2

शिल्पा शेट्टी इन दिनों खबरों में हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा काफी सुर्खियों में बने हुए हैं । राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार राज और शिल्पा को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं ।

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गि”रफ्तारी का शिल्पा शेट्टी के जीवन के ऊपर भी प्रभाव पड़ा है। और इसी कारण इन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट छोड़ने पड़े।

वर्तमान में शिल्पा शेट्टी एक डांस रियलिटी शो में बताओ ज”ज नजर आ रही थी ,लेकिन अब दे इनको यह शो भी छोड़ना पड़ा है। ऐसे में शिल्पा के जीवन से भी जुड़े कई पुराने किस्से सामने आ रहे हैं शिल्पा शेट्टी का भी विवादों से पुराना नाता रह चुका है। इनके जीवन से जुड़े कुछ विवादों के बारे में आज हम बताने जा रहे हैं जिनके कारण या रातों-रात काफी प्रसिद्ध हो गई थी ।

बता दें कि साल 2007 में विदेशी कलाकार रिचर्ड गेर ए”ड”स के प्रति जागरूकता फैलाने के अभियान के तहत भारत आये थे। इसी दौरान शिल्पा शेट्टी की उनसे मुलाकात हुई थी। मालूम हो कि एक प्रोग्राम के दौरान रिचर्ड ने शिल्पा को अपनी बाहों में जकड़ कर किस कर लिया था। शिल्पा की यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हुई थीं। इस मामले में शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा था कि अचानक से सब हुआ इसलिए उन्हें समझ नही आया।

ऐसी ही एक घटना साल 2009 में घटित हुई थी जब शिल्पा शेट्टी ओडीसा के सा”क्षी”गो”पा”ल दर्शन के लिए पहुँची थीं,और वहां मौजूद पू # जा# री ने इनके गालों पर कि”स कर लिया था। इस घटना की तस्वीर बहुत वाइरल हुई थी और शिल्पा शेट्टी बहुत ट्रोल भी हुई थीं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...