1628176964333

बिहार ( Bihar ) की राजधानी पटना ( Patna ) स्थित मीठापुर बस स्टैंड ( Bus Stand ) को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है। अब वहां से एक भी बसें नही खुलेगी। क्योंकि, अब सभी बसें बैरिया बस स्टैंड में शिफ्ट ( Shift ) कर दिया गया है। अब सभी बसें यहीं से खुल रही है।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

बताते चलें कि इस नए बस स्टैंड में यात्रियों को एयरपोर्ट ( Airport ) जैसी सुविधाएं देने के लिए सरकार की ओर से कवायद शुरू हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक, विभाग जल्द ही यहां पर एसी लाउज का निर्माण कराएगी, जिससे यात्रियों को वेटिंग करने में परेशानी न हो। वहीं बस स्टैंड की विभिन्न तैयारियों को लेकर जोर-शोर से कार्य किया जा रहा है।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

इस लाउंज में लक्जरी सोफा, लक्जरी सेंटर टेबल के साथ ही इसे पूरी तरह वातानुकूलित बनाया जाएगा। वर्तमान परिवेश में इंटरनेट की सुविधा अनिवार्य हो चुकी है। इस लाउंज में बस का इंतजार करने वाले यात्रियों के लिए मुफ्त हाई स्पीड वाईफाई (WiFi) की सुविधा मुहैया कराया जाएगा। यात्रियों को आधे घंटे तक यह सुविधा मुफ्त मिलेगी, इसके बाद के समय के लिए उन्हें भुगतान करना होगा।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...