AddText 08 04 03.28.59

बिहार के शिवर जिले से प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई एक ऐसी कहानी सामने आई है, जिसे जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल एक भतीजे ने अपनी ही सगी चाची से शादी रचा ली है. भतीजे और चाची की शादी की खबर गांव-मोहल्ले में फ़ैल गई है. गांव वालों ने इसकी सूचना उसके चाचा को भी दे दी है, जो बाहर रहकर मजदूरी करता है.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

मामला शिवहर जिले के तरियानी प्रखंड का है. यहां कुंडल गांव में एक भतीजे ने सिंदूर से अपनी ही सगी चाची की मांग भर दी और इसे पत्नी बना लिया. बताया जा रहा है कि दोनों कई दिन से रिलेशनशिप में थे. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी था. जानकारी मिली है कि महिला का एक बच्चा भी है.

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

चाची और भतीजा दोनों साथ-साथ रहते थे. दोनों अक्सर गांव के बाहर भी घूमने-फिरने भी जाते थे. दोनों की प्रेम लीला की खबर पूरे गांव को थी. लेकिन गांव के लोगों को यह मंजूर नहीं था. सोमवार की रात जब दोनों बाहर से घर लौटे तो लोग उसके घर पर जुट गए. दोनों को घर से बाहर निकाला गया और ग्रामीणों के दबाव में दोनों की शादी करा दी गई. गांव वालों के सामने भतीजे ने चाची की मांग भरकर उसे अपनी पत्नी बना लिया.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

दरअसल जिस महिला से भतीजे ने शादी रचाई है, उसका पति बाहर कामता है. सात साल पहले ही उसकी शादी हुई थी लेकिन महिला का पति साल में एक या दो बार ही घर आता था. पति के घर नहीं आने के कारण महिला आपके भतीजे के करीब चली गई. और दोनों में इतनी नजदीकियां बढ़ीं कि दोनों के बीच संबंध स्थापित हो गए. इसलिए गांव वालों ने दोनों की शादी करा दी.

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

बताया जा रहा है कि गांव के सैकड़ों लोगों के सामने यह घटना हुई, लेकिन स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी. बताया जा रहा है कि ग्रमीणों ने दूसरे प्रदेश में मजदूरी कर रहे महिला के पति को इस घटना की सूचना दे दी है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...