बिहार के सहरसा से जीजा-साले के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला वाक्या सामने आया है. जहां एक सनकी जीजा ने इकलौते साले की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. 

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

घटना सहरसा केबनमा ईटहरी प्रखंड के प्रियनगर गांव की है. हत्या की वारदात को अंजाम देकर सनकी जिजा फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर हत्यारे जिजा को गिरफ्तार कर लिया है.

Also read: Patna Metro News : बिहार के लोगों का सपना राजधानी पटना में जल्द शुरू होगी मेट्रो ट्रेन, देखिये स्टेशन की पहली झलक आई सामने…

मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय राजीव कुमार वर्मा के रूप में की गई है जो जिले के बनमा इटहरी प्रखंड के प्रियनगर गांव का रहने वाला था.

Also read: Bhagalpur-Dumka रेलखंड की बदल जायेगी सूरत 53 करोड़ रुपये होंगे खर्च, होगा १० सब-वे का निर्माण जान लीजिये रेलवे का क्या है प्लान…

घटना के संबंध में बताया जा रहा है सहरसा सदर थाना क्षेत्र के नन्दलाली जरसैंण गांव के रहने वाले मोहन यादव से मृतक की बहन ने लव मैरेज शादी की थी.

Also read: Gold-Silver News : सोना चांदी के कीमत में भारी गिरावट सस्ता हुआ सोना जानिये क्या है आज का भाव?

शादी के  कुछ दिनों के बाद से ही जीजा प्रियनगर स्थित अपने ससुराल में ही रह रहा था. जिजा-साले के बीच जमीन बंटवारे को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी.

इसी दौरान साले-जीजा में विवाद उत्पन्न हो गया और सनकी जीजा ने धारदार हथियार से साले के सर और छाती पर हमला कर बुरी तरह काट दिया,

जिससे राजीव वर्मा बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.वहीं गिरफ्तार जिजा को पुलिस न्यायायिक हिरासत में भेजने की कवायद में जुट गई है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...