1

पटना मीठापुर बस स्टैंड को 31 जुलाई 2021 से हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। अब सभी बसें बैरिया में निर्मित पाटलिपुत्र बस टर्मिनल से खुलेगी। 1अगस्त 2021 को कई सारी बसें नए बस स्टैंड से खुली है। यह नया बस स्टैंड पटना से बाहर पटना-गया रोड मे है जिससे शहर के लोगों को बस पकड़ने और फिर बस स्टैंड में उतरे हुए लोगों को शहर आने में काफी दिक्कत हो रही है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

ऐसे में शहर आने जाने के लिए प्रीपेड ऑटो सर्विस सेवा शुरू की गई है तथा इसके अलावा सिटी बस सर्विस भी दी गई है। नया बस स्टैंड दूर होने के कारण इन सब का किराया अभी काफी बढ़ा हुआ है इसलिए हम आपको इस नए बस स्टैंड से आने जाने के लिए किराया से अवगत करा देते हैं।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

107

विदित हो की जिला प्रशासन द्वारा मीठापुर बस स्टैंड को शनिवार रात्रि से बंद करने का ऐलान किया गया था और सभी बस मालिकों एवं चालकों से इस आदेश का पालन अविलम्ब प्रभावी रूप से करने का निर्देश दिया गया है। आदेश पालन ना करने की स्तिथि में भारतीय दंड संहिता १३३ के अनुसार उचित कार्यवाही की जाएगी। इसमें अगर किसी को आपत्ति है तो सदर एसडीओ के न्यायालय में स्वंय या अधिवक्ता के माध्यम से हाज़िर होकर कारणपृच्छा दाखिल कर सकते हैं। उक्त आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु सम्बंधित सदर पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी , एमवीआई को भी निर्देश दिए गए हैं ।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...