राजधानी पटना के नये बस स्टैंड तक जाने का तय हुआ ऑटो किराया, देखे किराये की पूरी सूची

पटना मीठापुर बस स्टैंड को 31 जुलाई 2021 से हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। अब सभी बसें बैरिया में निर्मित पाटलिपुत्र बस टर्मिनल से खुलेगी। 1अगस्त 2021 को कई सारी बसें नए बस स्टैंड से खुली है। यह नया बस स्टैंड पटना से बाहर पटना-गया रोड मे है जिससे शहर के लोगों को बस पकड़ने और फिर बस स्टैंड में उतरे हुए लोगों को शहर आने में काफी दिक्कत हो रही है।

ऐसे में शहर आने जाने के लिए प्रीपेड ऑटो सर्विस सेवा शुरू की गई है तथा इसके अलावा सिटी बस सर्विस भी दी गई है। नया बस स्टैंड दूर होने के कारण इन सब का किराया अभी काफी बढ़ा हुआ है इसलिए हम आपको इस नए बस स्टैंड से आने जाने के लिए किराया से अवगत करा देते हैं।

यह भी पढ़ें  काम की बात : घर बैठे मोबाइल से ऐसे करें ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अप्लाई, बहुत आसान है तरीका

विदित हो की जिला प्रशासन द्वारा मीठापुर बस स्टैंड को शनिवार रात्रि से बंद करने का ऐलान किया गया था और सभी बस मालिकों एवं चालकों से इस आदेश का पालन अविलम्ब प्रभावी रूप से करने का निर्देश दिया गया है। आदेश पालन ना करने की स्तिथि में भारतीय दंड संहिता १३३ के अनुसार उचित कार्यवाही की जाएगी। इसमें अगर किसी को आपत्ति है तो सदर एसडीओ के न्यायालय में स्वंय या अधिवक्ता के माध्यम से हाज़िर होकर कारणपृच्छा दाखिल कर सकते हैं। उक्त आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु सम्बंधित सदर पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी , एमवीआई को भी निर्देश दिए गए हैं ।

यह भी पढ़ें  बिहार के लाल ने किया कमाल, पहले ही मैच में बनाया विश्व रिकॉर्ड विराट रोहित को पछाड़ा !