1

पटना मीठापुर बस स्टैंड को 31 जुलाई 2021 से हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। अब सभी बसें बैरिया में निर्मित पाटलिपुत्र बस टर्मिनल से खुलेगी। 1अगस्त 2021 को कई सारी बसें नए बस स्टैंड से खुली है। यह नया बस स्टैंड पटना से बाहर पटना-गया रोड मे है जिससे शहर के लोगों को बस पकड़ने और फिर बस स्टैंड में उतरे हुए लोगों को शहर आने में काफी दिक्कत हो रही है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

ऐसे में शहर आने जाने के लिए प्रीपेड ऑटो सर्विस सेवा शुरू की गई है तथा इसके अलावा सिटी बस सर्विस भी दी गई है। नया बस स्टैंड दूर होने के कारण इन सब का किराया अभी काफी बढ़ा हुआ है इसलिए हम आपको इस नए बस स्टैंड से आने जाने के लिए किराया से अवगत करा देते हैं।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

107

विदित हो की जिला प्रशासन द्वारा मीठापुर बस स्टैंड को शनिवार रात्रि से बंद करने का ऐलान किया गया था और सभी बस मालिकों एवं चालकों से इस आदेश का पालन अविलम्ब प्रभावी रूप से करने का निर्देश दिया गया है। आदेश पालन ना करने की स्तिथि में भारतीय दंड संहिता १३३ के अनुसार उचित कार्यवाही की जाएगी। इसमें अगर किसी को आपत्ति है तो सदर एसडीओ के न्यायालय में स्वंय या अधिवक्ता के माध्यम से हाज़िर होकर कारणपृच्छा दाखिल कर सकते हैं। उक्त आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु सम्बंधित सदर पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी , एमवीआई को भी निर्देश दिए गए हैं ।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...