AddText 04 03 12.56.25

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामभद्रपुर पंचायत स्थित छकन टोली वार्ड 07 में शुक्रवार की रात अचानक आग लगने से डेढ़ दर्जन से अधिक घर जलकर राख हो गए। एक ही परिवार के महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया है।

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

मृतक की पहचान सोनेलाल राय की पत्नी किशुन देवी (65) वर्ष, अमलेश राय की पत्नी संगीता देवी (30) वर्ष और पुत्री गंगा कुमारी (8) वर्ष के रूप मे हुई है।

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

ये सभी एक ही परिवार के है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्ष के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं राहत कार्य भी शुरू कर दिया गया है।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात करीब 11 बजे छकन टोल के रामप्रसाद राय के घर अचानक आग लग गई। ग्रामीणों का कहना था देर रात होने के कारण लोग गहरी नींद में सो रहे थे।

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

आग की लपटें आसपास के घरो मे फैल गई। देखते ही देखते 20 घर जल कर खाक हो गए। कोई भी अपने घरों से एक भी सामान नहीं निकाल पाया।

इस भीषण घटना का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि घटना में किसी तरह अपनी जान बचाकर आग की लपटों से निकल गए।

वहीं सुप्तावस्था में सोनेलाल राय के परिवार मे पत्नी, पतोहू और पोती की मौत घर के अंदर ही जलकर हो गई। ग्रामीणो की मदद से करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया।

स्थानीय पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शनिवार को पूसा अंचलाधिकारी संतोष कुमार ने राजस्व कर्मियो के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

राहत और क्षति के लिए कागजी प्रक्रिया शुरू कर दी है। मौके पर मुखिया फिरोजा खातुन और उप प्रमुख राजेश कुमार राय समेत कई लोग राहत कार्य मे जुटे है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...