AddText 04 02 07.05.19

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Chunav) में दो चरण का मतदान हो चुका है, और अब तीसरे चरण की तैयारी है. बंगाल चुनाव के बीच ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के बीच गोत्र को लेकर जुबानी जंग जारी है.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

अभी ताजा मामले में तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्ग मोदी के निशाने पर रखते हुए एक ट्वीट किया जिस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

गिरिराज सिंह ने लिखा- बनारस में मोदी जी को चुनौती देना ममता दीदी और उनके कुनबे के बस की बात नहीं है. समगोत्री होने के नाते, एक बार मेरे खिलाफ कोशिश कीजिए.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

दीदी,अगर आपमें हिम्मत है, तो घोषित करें कि आप नंदीग्राम में चुनाव हारने के बाद राजनीति से संन्यास ले लेंगी.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

दरअसल, महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी के उस भाषण पर हमला बोला जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी के दो सीटों से लड़ने पर कटाक्ष किया था. इस पर महुआ मोइत्रा ने कहा था कि ममता बनर्जी बनारस से भी चुनाव लड़ेंगी.

आप तैयार रहिए. महुआ मोइत्रा के इसी बयान पर गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को खुली चुनौती दे दी.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब महुआ मोइत्रा और गिरिराज सिंह ने एक दूसरे पर हमला बोला है. इससे पहले ममता बनर्जी के गोत्र वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा था कि मुझे तो कभी गोत्र बताने की जरूरत नहीं पड़ी,

मैं तो लिखता हूं. लेकिन ममता बनर्जी चुनाव हारने के डर से गोत्र बताती हैं. ममता बनर्जी अब आप मुझे बात दीजिए कि कहीं रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं है. उनका हारना तय है.

गिरिराज सिंह के इस बयान पर मोइत्रा ने ट्वीट किया, ‘केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहते हैं कि ममता का गोत्र रोहिंग्याओं का है. हमें इस पर गर्व है. ये चोटीवाले राक्षस वंश से तो कहीं बेहतर है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...