k7

गया के डोभी ब्लॉक के कोठवारा वरीया गांव के पास निरंजना नदी पर निर्माणाधीन पल मामूली बाढ़ में ही बाह गया, 13 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है जो की पिछले छह सालों से बन रहा है। पुल के पानी में बह जाने का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

साल 2015 में नाबार्ड योजना मद से उस वक्त के तत्कालीन विधायक सह पंचायती राज मंत्री विनोद प्रसाद यादव द्वारा पुल निर्माण का शिलान्यास किया गया था, लेकिन इन छह सालों में पुल का एक चौथाई काम भी पूरा नहीं हो पाया है। गांव के लोगों ने कहा की कोठवारा से जोड़ने वाली निलांजना नदी पर निर्माणाधीन पुल बारिश की पहले ही बौछार में गिरकर ध्वस्त हो रही है, जो पुल निर्माण में भारी अनियमितता को दर्शा रही है।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

पुल निर्माण की जिम्मेदारी तिरुपति बालाजी कंस्ट्रक्शन कंपनी को दी गई है, लोग हमेशा से इस पुल में इस्तेमाल हो रहे घटिया सामग्री की शिकायत करते आए है।  इसके खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। इस वजह से कई बार काम रोकना भी पड़ा था।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...