vt

जब प्यार होता है तो न उम्र देखी जाती है न ही जाति। एंटरटेनमेनटेंट इंडस्ट्री हमें प्यार करना सिखाती है। इस इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग असल जिंदगी में भी प्यार की ऐसी मिसाल पेश करते हैं जो आम लोगों के लिए बहुत अचरज की बात होती है। अगर आप टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों को देखने के शौकीन है तो आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की 10 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएँगे जिन्होंने बिना उम्र देखे अपने प्यार से शादी की।

दरअसल इन टीवी एक्ट्रेस ने अपने से कम उम्र के लड़कों से शादी की है। आइये जानते हैं कि कौन है वह 10 टीवी अभिनेत्री जिनकी उम्र उनके पति से ज्यादा है। ऐसा देखा जाता है कि जब दो जोड़ा शादी करता है तो इस जोड़े में पति की उम्र आमतौर पर ज्यादा होती है और पत्नी की उम्र कम। लेकिन इन टीवी एक्ट्रेस ने इस शादी के मिथक को तोड़ा और अपने से कम उम्र के लोगों से शादी की।

1- भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया

bharti singh harsh limbachiyaa arrested by the ncb 0001

कामेडियन भारती सिंह से हर टीवी देखने वाला परिचित है। कामेडियन भारती ने अपने से कम उम्र के पति के साथ शादी की है। उनके पति का नाम हर्ष लिम्बाचिया है। भारती हर्ष से 8 साल बड़ी है। दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लगती है। दोनों ने 2017 में एक दूसरे से शादी की। दोनों एक हैपिली मैरिड कपल है। इस समय भारती कपिल शर्मा के शो में नज़र आती है।

2- अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी

parmeet and archana puran singh bccl

हंसी की रानी यानि की अर्चना पूरन सिंह की उम्र उनके पति से ज्यादा है। अर्चना अपने पति से 7 साल बड़ी हैं। दोनों ने सन्न 1992 में एक दूसरे से शादी की। परमीत फिल्म निर्देशक और एक्टर है। अर्चना इस समय कपिल शर्मा के शो में नज़र आती है।

3- कृष्णा अभिषेक और करिश्मा शाह

navbharat times

गोविंदा के भांजे कामेडियन कृष्णा अभिषेक ने करिश्मा शाह के साथ शादी की है। करिश्मा शाह टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। करिश्मा अपने पति कृष्णा से 2 साल बड़ी है। कृष्णा इस समय कपिल शर्मा के शो में नज़र आते हैं।

4- स्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

973536 shweta abhinav

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रही स्वेता तिवारी ने दो शादी की है। उनके दूसरे पति का नाम अभिनव कोहली है। वह अभिनव से एक साल बड़ी है। हालांकि दोनों अब साथ नहीं रहते हैं। दोनों ने साल 2013 में एक दूसरे के साथ शादी की थी।

5- जय भानुशाली और माही विज

jay bhanushali and mahhi vij are proud parents of a baby girl

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ी में जय भानुशाली और माही विज का नाम शुमार है। दोनों ने सन्न 2011 में एक दूसरे के साथ शादी की। माही जय से दो साल बड़ी है।

6- तनाज और बख्तियार ईरानी

New Project 2019 09 23T152812.076 1200x900 1

तनाज और बख्तियार ईरानी ने सन्न 2007 में एक दूसरे से शादी की। तनाज अपने पति बख्तियार से 7 साल बड़ी है। दोनों 2 बच्चों के माता-पिता है।

7- मोहित सहगल और सनाया ईरानी

6738 sanaya irani and mohit sehgal

मोहित सहगल और सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल हैं। दोनों ने सन्न 2016 में एक दूसरे के साथ शादी की। सनाया मोहित से 2 साल बड़ी है।

8- करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू

Karanvir Bohra and Teejay Sandhu

टीवी इंडस्ट्री की सबसे अच्छी जोड़ियो में करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू का नाम आता है। करणवीर अपनी पत्नी तीजे से दो साल छोटे हैं। दोनों ने सन्न 2006 में शादी की थी। दोनों दो जुड़वाँ बेटियों के माता-पिता हैं।

9- सुयश राय और किश्वर मर्चेंट

19 11 2016 suyash kishwar

16 दिसंबर 2016 को शादी करने वाले सुयश राय और किश्वर मर्चेंट टीवी की मशहूर जोड़ी है। सुयश किश्वर से 8 साल छोटे हैं। दोनों अलग-अलग धर्म के है। लेकिन बिना धर्म और उम्र की परवाह किये दोनों ने शादी की।

10- युविका चौधरी और प्रिंस नरूला

yuvika chaudhary husband prince is my most precious diamond 001

बिग बॉस के विजेता प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है। दोनों की शादी हो चुकी है। युविका अपने पति प्रिंस से 7 साल बड़ी है। प्रिंस की उम्र 29 साल तो युविका की उम्र 36 साल है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...