सोनू सूद की खूबसूरत पत्नी सोनाली रहती है लाइमलाइट से दूर, ऐसी जिंदगी जीते हैं अभिनेता के परिवार

सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हैं परंतु यह असल जिंदगी में लोगों के बीच रियल हीरो बन चुके हैं। कोरोना वायरस के बीच सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद की और लगातार इनकी मदद का सिलसिला जारी है। कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति अगर अभिनेता से मदद की गुहार लगाता है तो वह उसकी मदद की कोशिश में लगे रहते हैं। सोनू सूद अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने नेक कामों की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मशहूर हो गए हैं।

सोनू सूद अपनी दरियादिली और नेक कामों की वजह से गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद को फिल्मों से ज्यादा अपने नेक कामों से लोकप्रियता हासिल हुई है। सोनू सूद को लोग भगवान मानने लगे हैं। ऐसे में फैंस सोनू सूद के जीवन से जुड़ी हुई तमाम बातें जानने के इच्छुक रहते हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से सोनू सूद के परिवार और उनकी पत्नी के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोनू सूद कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं तो कभी अपने नेक कामों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं परंतु अभिनेता की फैमिली लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है। सोनू सूद का जन्मदिन 30 जुलाई को होता है और इनका जन्म पंजाब के मोगा में हुआ था। सोनू सूद ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही काम नहीं किया बल्कि वह तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम करते हैं। सोनू सूद साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक मशहूर हो चुके हैं।

शायद ही आप लोगों में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सोनू सूद इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग कर चुके हैं। सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है। साल 1996 में सोनू सूद और सोनाली विवाह के बंधन में बंध गए थे और उनके दो बेटे भी हैं। बहुत ही जल्द सोनू सूद और सोनाली की शादी के 25 साल पूरे होने वाले हैं। सोनाली का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई भी नाता नहीं रहा है। शायद यही वजह है कि वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद फैमिली मैन हैं और वह अक्सर अपने बच्चों के साथ समय व्यतीत करते हैं। अगर हम सोनू सूद और सोनाली की मुलाकात की बात करें तो इन दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। बता दें सोनू सूद पंजाबी हैं और सोनाली साउथ इंडियन हैं। सोनू सूद ने सोनाली के बारे में बात करते हुए यह कहा था कि वह उनकी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की है।

सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ा था तब इस मुश्किल परिस्थिति में सोनाली ने सोनू सूद का हर कदम पर साथ दिया था। जब सोनू सूद और सोनाली की शादी हो गई तो बाद में वह दोनों मुंबई शिफ्ट हो गए थे। सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि “सोनाली हमेशा सपोर्टिव रही है। पहले वह नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनूँ, लेकिन अब वह मुझ पर गर्व करती है।”