8525

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान हैं। जियो यूजर्स अपनी डेटा जरूरत के मुताबिक इन रिचार्ज प्लान्स में से अपनी पसंद का प्लान चुन सकते हैं। लंबी अवधि वाला Jio का एक प्लान बेहद किफायती है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को महीने का खर्च 70 रुपये से भी कम पड़ता है। यह रिलायंस जियो फोन का 749 रुपये वाला प्लान है। तो आइए जानते हैं कि इस प्लान में यूजर्स को क्या-क्या बेनेफिट मिलते हैं। 

Also read: जाना चाहते है मुंबई तो जान लीजिये यह खबर रेलवे ने कर दिया वादा एलान चलाने जा रही है 8 विशेष ट्रेन, जानिये रूट और टाइमिंग

749 रुपये वाले प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी और 24GB डेटा
जियो फोन के 749 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी, यह प्लान 11 महीने चलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में आप फ्री कॉलिंग का बेनेफिट ले सकते हैं। प्लान में टोटल 24GB डेटा दिया जाता है। जियो फोन के इस रिचार्ज प्लान में हर 28 दिन में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

185 रुपये वाला प्लान, 2 महीने की वैलिडिटी और 112GB डेटा
जियो फोन के 185 रुपये वाले प्लान में बाय-वन-गेट-वन फ्री ऑफर का फायदा मिल रहा है। यानी, एक प्लान लेने पर 1 फ्री है। 185 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। ऑफर के तहत प्लान में आपको 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में यूजर्स को टोटल 112GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

साभार :- Hindustan Live

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...