3

दूल्हा-दुल्हन की कई जोड़ियां अपनी शादी में खूब मस्त रहती हैं. कुछ दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) अपनी शादी के हर लम्हे और रस्म को एंजॉय करते हैं. इससे वे जिंदगी भर के लिए गोल्डन मेमोरीज (Wedding Memories) को कैद कर लेते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दोनों की मस्ती देखने लायक है.

दूल्हा-दुल्हन ने जीता दिल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) अक्सर वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हाल ही में निरंजन महापात्रा नामक यूजर ने दूल्हा-दुल्हन का एक डांस वीडियो (Bride Groom Dance Video) शेयर किया है. इस वीडियो में शादी की रस्में पूरी हो जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन मस्त होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके चेहरों पर शादी की कोई थकान भी नजर नहीं आ रही है.

https://www.instagram.com/reel/CR33HsFlgf3/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी में आए मेहमान दूल्हा-दुल्हन को घेरकर खड़े हुए हैं. वे दोनों अपनी ही दुनिया में मगन होकर डांस कर रहे हैं और सभी मेहमान उन दोनों को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. मेहमानों को भी दूल्हा-दुल्हन का डांस और उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...